स्पेशलिस्ट डॉक्टर के 7 पदों पर भर्ती

0
5

हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड ने स्पेशलिस्ट डॉक्टर (विजिटिंग कंसल्टेंट) के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर आवेदन आमंत्रित किया है। इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी 20 जुलाई, 2017 तक आवेदन कर सकते हैं। स्पेशलिस्ट डॉक्टर (विजिटिंग कंसल्टेंट) के 7 पदों पर भर्ती के लिए यह आवेदन मंगाये गये हैं।

शैक्षणिक योग्यता :
विजिटिंग कंसल्टेंट पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार के पास मान्यता प्राप्त संस्थान से एमबीबीएस की डिग्री होनी चाहिए।

आयु सीमा :
इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदक की अधिकतम आयु 65 साल से ज्यादा नहीं होनी चाहिए.
ऐसे करें आवेदन :
विजिटिंग कंसल्टेंट पदों पर भर्ती के लिए इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 20 जुलाई, 2017 तक संबंधित वेबसाइट से निर्धारित प्रारूप में आवेदन पत्र डाउनलोड कर उसे भरें और पूर्णरूप से भरे हुए आवेदन पत्र को सभी वांछित दस्तावेजों के साथ संलग्न करके अंतिम तिथि तक निर्धारित पते पर भेजें।

आवेदन भेजने का पता :
मैनेजर (एच.आर.)
हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड
एविओनिस डिविजन, कोरवा
अमेठी- 227412

झारखंड लोक सेवा आयोग ने डॉक्टरों के लिए आवेदन मंगाये
झारखंड लोक सेवा आयोग (जेपीएससी) ने मनोचिकित्सक, नेत्ररोज विशेषज्ञ समेत कई अन्य पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर आवेदन आमंत्रित किया है। इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी 13 जुलाई, 2017 तक आवेदन कर सकते हैं। झारखंड लोक सेवा आयोग ने 396 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मंगाया है।

शैक्षणिक योग्यता
झारखंड लोक सेवा आयोग के मनोचिकित्सक, नेत्ररोज विशेषज्ञ समेत कई अन्य पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार के पास भारतीय चिकित्सा परिषद से मान्यताप्राप्त संस्थान से संबंधित विषय में परास्नातक की डिग्री आवश्यक है.

आयु सीमा
नेत्ररोज विशेषज्ञ समेत कई अन्य पदों पर भर्ती के लिए आवेदक की उम्र 25 साल से ज्यादा नहीं होनी चाहिए।

आवेदन शुल्क
जनरल और ओबीसी उम्मीदवार को इन पदों पर आवेदन करने के लिए 600 रुपये और झारखंड के एससी या एसटी वर्ग के उम्मीदवारों को 150 रुपये शुल्क देना होगा।

ऐसे करें आवेदन
झारखंड लोक सेवा आयोग के मनोचिकित्सक, नेत्ररोज विशेषज्ञ समेत कई अन्य पदों पर भर्ती के लिए इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 13 जुलाई, 2017 तक जेपीएससी की वेबसाइट पर क्लिक कर ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया पूरी कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन के बाद आगे की चयन प्रक्रिया के लिए आवेदन पत्र का प्रिंटआउट सुरक्षित रख लें। अधिक जानकारी के लिए जेपीएससी की वेबसाइट पर जायें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here