साथी के प्रति विश्वसनीय नहीं होते टैटू बनवाने वाले

0
24

वाशिंगटन । क्या आप भी टैटू बनवाने की चाहते हैं? या आपने पहले ही टैटू बनवा रखा है? अगर हां, तो यह आपको परेशान करने वाली खबर है। एक वेबसाइट द्वारा कराए गए एक हालिया शोध में सामने आया है कि जो लोग टैटू गुदवाने की प्रबल इच्छा रखते हैं, वे अपने साथी के लिए अधिक विश्वसनीय नहीं होते।

डेटिंग वेबसाइट एक्ट्रा मैरिटल अफेयर्स के एक शोध के मुताबिक जिन लोगों ने अपने शरीर पर टैटू बनवाया होता है, वे अपने साथी के प्रति वफादार नहीं होते। यह शोध यूजर्स के प्रोफाइल में दी गई सूचना के आधार पर की गई। वेबसाइट के मार्केटिंग डायरेक्टर अल्पर अक्यूज का कहना है कि हमने यूजर्स से प्रोफाइल प्रिएट करने के दौरान कुछ जानकारी मांगी थी, जैसे- क्या आपके टैटू है? पहला जवाब था हां, दूसरा, सीव्रेट है तीसरा नहीं.

कंपनी के फाउंडर और सीईओ का कहना है कि टैटू पर्सनेलिटी, प्रिएटिविटी और विद्रोह प्रवृति का प्रतीक है। इसके अलावा टैटू व्यव्ति की सेक्स लाइफ अच्छी होने की तरफ भी इशारा करता है। ये आंकड़ें साउथ अप्रीका, डेनमार्प, फिनलैंड, इटली, बेल्जियम, प्रांस, स्पेन, ग्रीस नॉर्वे, पोलैंड, स्वीडन, नीदलैंड, यूके, जर्मनी, स्विजरलैंड और आईलैंड के वेबसाइट पर सप्रिय सदस्यों से जुटाए गए हैं। शोध में पाया गया कि स्कैंडिनेवियाई महिलाओं ने अधिक टैटू बनवाए हुए थे। वहीं डेनमार्प के 42फीसदी, फिनलैंड के 41फीसदी और स्वीडन के 40फीसदी लोगों ने टैटू बनवाएं थे। इन तीनों देशों के लोग टैटू बनवाने के मामले में टॉप पर रहे।