सात जुलाई को रिलीज की जाएगी स्पाइडर मैन की अगली सिरीज – टाइगर ने दी है आवाज

0
6

लॉस एंजिल्स । हॉलीवुड फिल्म स्पाइडर मैन की शृंखला का हिन्दी वर्जन `स्पाइडर मैन: होमकमिंग’ सात जुलाई को रिलीज किया जाएगा। इस हिंदी वर्जन में टाइगर श्रॉफ स्पाइडर मैन के लिए अपनी आवाज देंगे। यह पहला मौका होगा जब टाइगर श्रॉफ किसी हॉलीवुड फिल्म में वॉइस ओवर करते नजर आएंगे। टाइगर ने इसे लेकर अपनी खुशी का इजहार किया।

उन्होंने कहा कि अपने बचपन के सुपरहीरो स्पाइडर मैन के हिंदी संस्करण के लिए वॉइस ओवर करने के उत्साह को मैं बयां नहीं कर सकता हूं। मैं स्पाइडर मैन सीरीज की फिल्में देखते हुए बड़ा हुआ हूं। मैं यह जरूर कहना चाहूंगा कि स्पाइडर मैन एक सुपरहीरो कैरेक्टर है और मैं हमेशा से ही इसे प्ले करने की ख्वाहिश रखता रहा हूं। मैं इस बात पर गौरवांवित महसूस कर रहा हूं कि सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट ने मुझे यह करने के लिए आफर दिया था। टाइगर श्रॉफ ने स्पाइडर मैन: होमकमिंग को एक मजेदार और शानदार फिल्म बताया है।

उन्होंने कहा कि मैं इस बात का वादा कर सकता हूं कि यह फिल्म बहुत ही फनी और एक्शन से भरपूर है। जैसा मजा और एक्शन आपको स्पाइडर मैन की पिछली फिल्मों में देखने को मिला है, वही मजा इस बार भी मिलेगा। इस साल की गर्मी के सीजन का यह सबसे बेहतरीन एपिक एंटरटेनमेंट होगा। टाइगर ने कहा कि मैं फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। मैं उम्मीद करता हूं कि दर्शक स्पाइडर मैन के लिए मेरी आवाज को पसंद करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here