श्रीनगर में आंतकी हमले की आंशका, हाई अलर्ट जारी अलगाववादी नेता ने दी पाक को बधाई

0
6

श्रीनगर ।आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले के मद्देनजर कश्मीर घाटी में किसी अप्रिय घटना की आशंका को देखते हुए सोमवार को भी सुरक्षा बलों से अलर्ट रहने को कहा गया है। खुफिया जानकारी के मुताबिक सुरक्षाबलों पर 48 घंटों के अंदर फिदायीन हमले किए जा सकते हैं।

बताया जा रहा है कि भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच के दौरान या फिर उसके बाद इन हमलों को अंजाम दिया जा सकता है। कश्मीर के आईजीपी ने खुफिया एजेंसियों की सूचना के आधार पर ये अलर्ट जारी किया है। जानकारी मिली है कि श्रीनगर के डाउन टाउन इलाके में आतंकियों का मूवमेंट देखा गया है। आतंकी यहां ग्रेनेड अटैक को अंजाम दे सकते हैं। साथ ही सुरक्षाबलों पर फायरिंग भी कर सकते हैं। श्रीनगर के नूरबाग, नौहट्टा और ईदगाह इलाके में हमलों की आशंका जताई गई है।

बता दें कि रविवार को लंदन में भारत और पाकिस्तान के बीच आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी का फाइनल खेला गया। मैच में पाकिस्तान की जीत के बाद जम्मू एवं कश्मीर के श्रीनगर में सीआरपीएफ कैंप के अंदर पटाखे फेंके गए। इसके अलावा अलगाववादियों ने पाकिस्तान की जीत पर खुशी जाहिर की। अलगाववादी नेता मीरवाइज उमर फारूक ने ट्वीट कर पाकिस्तान को बधाई दी। उन्होंने ट्वीट किया कि चारों ओर पटाखे फूट रहे हैं। यहां ईद से पहले ईद जैसा लग रहा है। पाकिस्तान टीम को बधाई।

बता दें कि हाल ही में कश्मीर में आतंकी हमले लगातार बढ़े हैं। वहीं सुरक्षाबलों ने भी कई आतंकियों को ढेर कर बड़ी कामयाबी हासिल की है। इनमें हिज्बुल आंतकी सब्जार भट्ट और लश्कर आतंकी जुनैद मट्टू को ढेर किया गया। दूसरी तरफ आतंकियों ने भी 13 जून को सुरक्षाबलों के कैंप पर 6 सिलसिलेवार हमले किए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here