रात को सोते वक्त 5 तुलसी के पत्ते तकिये के नीचे रखे और फिर चमत्कार देखे

0
937

हम आपको तुलसी के पत्तों का औषधीय और ज्योतिष, वास्तु के चमत्कारी उपाय बताएँगे। तुलसी एक ऐसा पौधा है जो आमतौर पर हर भारतीय घर में मिल जाता है तुलसी के जहां औषधीय गुण हैं अब तक अपने तुलसी का उपयोग पूजा पाठ में करते हुए देखा होगा। लेकिन इस तुलसी में इतनी शक्तियाँ है तभी तो इसे भगवान विष्णु की पूजा में इस्तेमाल किया जाता है। शायद आप नहीं जानते होंगे लेकिन तुलसी के टोटके करके आप अपनी इच्छाओ को पूरा कर सकते है। तुलसी का पत्ता भगवान विष्णु को अति प्रिय है इसीलिए भगवान की पूजा में तुलसी का उपयोग बहुत ज्यादा किया जाता है! इस उपाय को करने से आपकी हर इच्छा पूरी हो जाएगी, बस आपको सोने से पहले अपने तकिए के नीचे पांच तुलसी के पत्ते रखकर सोना है।इससे आपके घर की सारी नेगेटिव ऊर्जा समाप्त हो जाएगी।

तुलसी के पांच पत्ते तकिये के नीचे रखने के फायदे :

यदि आपकी कोई मनोकामना पूरी नहीं हो रही है या मन में बेचैनी हो रही हो, तब इस उपाय के करने से आपको बहुत फायदा होगा।
तुलसी नकारात्मक शक्ति को खत्म करती है इसलिए यदि आपके घर में छोटी-छोटी बात पर झगड़े हो रहे है तो ये उपाय करे।
तलसी में विष्णु का वास होता है इसलिए अगर आपका व्यापार धीमा पड़ गया है आय के स्त्रोत बढ़ाने के लिए ये काफी उपयोगी होता है।

तुलसी के पत्तों से शनिवार को करें ये उपाय :

अक्सर हमने सुनते हैं कि घर के लोग काफी कमाते हैं लेकिन फिर भी पैसा ना होने की वजह से बेहद तंगहाल जिंदगी जी रहे हैं। इस स्थिति में तुलसी का उपाय उन लोगों के लिए रामबाण उपाय है। इस उपाय को करना बहुत आसान है और इसे करते ही तुरंत असर दिखता है। इस उपाय से पैसे की समस्या तो दूर होती ही है साथ में घर के विभिन्न लोगों के बीच हो रहे झगड़े और सभी तरह के क्लेश भी मिट जाते हैं

  • शनिवार को आटा पिसवाने जाते समय थोड़े से गेहूं में 100 ग्राम काले चने, 11 पत्ते तुलसी तथा 2 दाने केसर के मिला लें। अब इसको बाकी गेंहू में मिला कर पिसवा लें। इसके अलावा केवल शिनवार को ही आटा पिसवाएं। इस उपाय को करने के तुरंत बाद से ही आपको असर दिखने लगेगा।
  • शनिवार को काले कुत्ते को सरसों के तेल में चुपड़ी रोटी खिलाने से भी धन संचय होता है।
  • शनिवार को पीपल के पेड़ में देसी घी का दीपक जलाने से भी मनोकामनाएं पूर्ण होती है।
  • तुलसी के पौधे पर प्रतिदिन सुबह शाम दीपक जलाने से व्यक्ति की सभी इच्छाएं पूरी होती हैं।

महत्त्वपूर्ण सुचना: यहाँ दी गई जानकारी की सटिकता, समयबद्धता और वास्तविकता सुनिश्चित करने का हरसम्भव प्रयास किया गया है। यहाँ उपलब्ध सभी लेख पाठकों की जानकारी और ज्ञानवर्धन के लिए है और इसकीनैतिक जि़म्मेदारीwww.braahmi.com की नहीं है। हमारा आपसे विनम्र निवेदन है कि किसी भी उपाय को आजमाने से पहले अपनेचिकित्सक से अवश्य संपर्क करें। आपका चिकित्सक आपकी सेहत के बारे में बेहतर जानता है और उसकी सलाह का कोई विकल्प नहीं है।