प्रभुदेवा के साथ काम को लेकर उत्साहित हैं सूरज पंचोली

0
5

मुंबई । अभिनेता सूरज पंचोली कोरियोग्राफर और निर्देशक प्रभुदेवा के साथ एक फिल्म में काम करने करेंगे। सूरज पंचोली ने स्वीकार किया कि वह प्रभुदेवा के साथ काम करने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सूरज ने ट्विटर पर प्रभुदेवा और निर्माता भूषण कुमार के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा हां, यह सच है। प्रभुदेवा सर आपके साथ काम करने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। मैं आपको देखते हुए बड़ा हुआ हूं। प्रेरणा के लिए धन्यवाद। टी-सीरीज द्वारा निर्मित फिल्म एक्शन और कॉमेडी से भरपूर बतायी जाती है।

सूरज बेहतरीन डांसर हैं इस लिए उम्मीद की जानी चाहिए कि प्रभुदेवा की संगत में वह कुछ बेहतर करेंगे। डेब्यू फिल्म ‘हीरो’ के अलावा वह टी-सीरीज के म्यूजिक वीडियो ‘जीएफ बीएफ’ में दिख चुके हैं। इस गाने में उनकी जोड़ी जैकलीन फर्नांडीज के खूब जमी थी और उन्होंने बेहतरीन नृत्य किया था।

गौरतलब है 27 वर्षीय सूरज अभिनेता आदित्य पंचोली और जरीना वहाब के बेटे हैं। सूरज ने साल 2015 में फिल्म ‘हीरो’ से अपने अभिनय की शुरुआत की थी।

निखिल आडवाणी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सूरज की जोड़ी सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी के साथ जमी थी। फिल्मी कैरियर के अलावा सूरज अपनी निजी जिंदगी की वजह से भी अक्सर चर्चा में रहते हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री और सूरज पंचोली की गर्लप्रेंड जिया खान ने 3 जून, 2013 को आत्महत्या कर ली थी। जांच में सीबीआई इस नतीजे पर पहुंची है कि जिया ने अभिनेता सूरज पंचोली के साथ अपने संबंध खराब होने के कारण खुदकुशी की थी।