पाक की जीत की खुशी में आंतिकयों ने गोलियां दागीं, पटाखे फोड़े

0
5

श्रीनगर । चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल में पाकिस्तान की भारत पर जीत का कश्मीर में जश्न मनाया गया। पाकिस्तान की जीत पर घाटी में कई जगहों पर पटाखे फोड़े गए। कुछ स्थानों पर युवकों और सुरक्षा बलों के बीच झड़पें हुईं। श्रीनगर में पाकिस्तान की जीत की खबर आते ही युवाओं ने पटाखे फोड़ने शुरू कर दिए।

इस दौरान उन्होंने पाकिस्तानी झंडे लहराते हुए भारत विरोधी नारे भी लगाए। श्रीनगर के फतेहकदाल, साकीदफर और अनंतनाग में पुलिस और सुरक्षाबलों को सुरक्षा बलों के शिविरों की ओर पटाखा फेंकते युवाओं को तितर-बितर करने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़ने पड़े। त्राल में बड़ी संख्या में पुरुष और महिलाओं ने सड़कों पर निकलकर पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि त्राल के हर गांव में विजय जुलूस निकाला गया।

शहर में जमा हुई भारी भीड़ ने भारत विरोधी नारे लगाए। खबरों के मुताबिक शोपियां और कुलगाम में आतंकियों ने हवाई फायरिंग की। सोपोर, बारामूला में भी पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाने की खबरें हैं। श्रीनगर परिसर को ऐहतियातन शाम पांच बजे बंद कर दिया गया। पिछले साल भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान परिसर में छात्रों के बीच टकराव हो गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here