पढ़ाई पूरी होने तक अभिनय से दूर रहेंगी सुहाना

0
14

मुंबई। शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान वाकई इतनी खूबसूरत है कि उसकी जितनी तारीफ की जाए कम है। मुंबई में एक रेस्तरां के उद्घाटन में शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना के साथ पहुंचे तो सभी की निगाहें उनके ऊपर ही ठहरी रहीं। उनके प्रशंसक उम्मीद कर रहे थे कि सुहाना अब फिल्मों में अभिनय की शुरूआत करेंगी। लेकिन उन्हें यह जान कर बेहद निराशा हुई कि शाहरुख पढ़ाई पूरी होने तक उन्हें फिल्मों में काम करने की अनुमति नहीं देने वाले।

यह अवसर विशेष बन गया था क्योंकि इस रेस्तरां की आंतरिक साज-सज्जा शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने की है। इस लिए इस रेस्तरां का उद्घाटन एक खास अवसर बन गया था। इस अवसर अन्य बालीवुड सितारों के साथ शाहरुख खान भी अपनी बेटी सुहाना और बेटे आर्यन के साथ पहुंचे थे। इस अवसर पर मौजूद सभी लोगों की निगाहें सुहाना पर ही लगी रहीं। वह बहुत सुंदर लग रही थी। सुहाना के प्रशंसक जानना चाहते थे कि सुहाना की फिल्मों में कब तक इंट्री हो रही है। लेकिन यह सवाल ऐसा था, जिसका फिलहाल शाहरुख के पास कोई उत्तर नहीं था। शाहरुख पहले ही स्पष्ट कर चुके हैं कि उनके बच्चे चाहें तो बालीवुड में अपना कैरियर बना सकते हैं, लेकिन इससे पहले उन्हें अपनी पड़ाई पूरी करनी होगी।

उन्होने स्पष्ट कर दिया है कि पढ़ाई पूरी होने के पहले इस बारे सोचना बिल्कुल उचित नहीं है। पढ़ाई बीच में छोड़ कर फिल्मों में काम करने को वह किसी तरह अनुमति नहीं देंगे।
शाहरुख दरअसल इस समय एक जिम्मेदार अभिभावक की जिम्मेदारी निभा रहे हैं। वह चाहते हैं कि उनके बच्चे मानसिक रुप से पूरी तरह परिपक्व होने के बाद ही फिल्मी दुनिया में प्रवेश करें। शाहरुख ने खुद भी पढ़ाई की कभी अवहेलना नहीं की।

फिल्मों में आने के पहले
शाहरुख खान ने जामिया मिलिया से मास कम्यूनिकेशन में पढ़ाई की है। वह चाहते हैं कि उनके बेटे आर्यन जो इस समय लॉस एंजेल्स में पढ़ाई कर रहे हैं और बेटी सुहाना जो लंदन में पढ़ रही है, अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही बालीवुड में कदम रखें। याने सुहाना के प्रशंसकों को अभी कुछ समय और इंतजार करना होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here