खूब सुर्खियां बटोर रही सैफ की बेटी सारा

0
6

-मां अमृता के साथ तस्वीर को खूब किया जा रहा पसंद | मुंबई । अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा खान की डेब्यू फिल्म का ऐलान हुआ है तब से वो खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। अब इंस्टाग्राम पर सारा अली खान के साथ उनकी मां अमृता की एक तस्वीर को खूब पसंद किया जा रहा है जिसमें सारा अपनी मां की पूरी तरह कॉपी लग रही हैं।सारा अली खान के अकाउंटर से ये तस्वीर शेयर की गई है और कैप्शन में लिखा है, `मी एंड माई मॉम’। इस तस्वीर में सारा बिल्कुल अपनी मां की तरह दिख रही हैं। सारा 24 साल की हैं और अब फिल्म `केदारनाथ’ से एक्टिंग में डेब्यू करने वाली हैं।

सारा इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के साथ नज़र आएंगी। उनकी डेब्यू फिल्म को अभिषेक कपूर डायरेक्ट कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले सुशांत और अभिषेक के साथ सारा की तस्वीरें हमने आपको दिखाई थीं।कुछ दिनों पहले सारा इस फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक कपूर के साथ उत्तराखंड पहुंची थीं जिसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर देखने को मिली थी। कुछ दिनों पहले सैफ अली खान ने सारा के एक्टिंग को लेकर खुलकर बातचीत की। सैफ ने बताया कि उन्हें अब तक नहीं पता चला कि आखिर सारा ने बॉलीवुड में आने का निर्णय क्यों लिया। सैफ ने कहा, `मुझे नहीं मालूम सारा ने इसे क्यों चुना है।

देखिए उसने कहां से पढ़ाई की है। ऐसी जगह से स्टडी करने के बाद वह न्यूयॉर्प जाकर सेटल हो सकती थी। मैं उसकी एक्टिंग को कम करके नहीं आंक रहा हूं, लेकिन कोई भी पिता नहीं चाहेगा कि उसका बेटा या बेटी ऐसे प्रोफेशन में आए जो कि स्टेबल नहीं है।’ सैफ ने साथ ही अपने ऐसे बात की वजह भी बताई। उनका कहना था, `यहां लगातार एक डर की स्थिति में रहना पड़ता है। आप चाहे कितना भी अच्छा कर लें लेकिन इस बात का भरोसा नहीं है कि आप कामयाब होंगे या नहीं। यह एक ऐसी जिंदगी है जो कि कोई भी माता-पिता अपने बच्चों के लिए नहीं चाहेगा।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here