केजरीवाल-एलजी में फिर ठनी, फाइल को पहले भाजपा तक पहुंचाने का आरोप

0
7

नई दिल्ली । दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उपराज्यपाल से कहा कि मुख्यमंत्री को भेजी गई फाइल की कॉपी पहले नेता विपक्ष विजेंद्र गुप्ता के पास पहुंची। उपराज्यपाल से केजरीवाल ने पूछा कि मुख्यमंत्री को भेजी गई फाइल की प्रति बीजेपी के पास पहले पहुंचना कितना उचित है?

उपराज्यपाल बैजल ने अरविंद केजरीवाल सरकार द्वारा मंडी समितियों के गठन की फाइल लौटा दी थी। विजेंद्र गुप्ता मंडियों के गठन में नियमों की अवहेलना की शिकायत लेकर उपराज्यपाल से मिले थे। मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया है कि सीएम ऑफिस तक फाइल पहुंचने के पहले ही विजेंद्र गुप्ता ने बयान दे दिया।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपराज्यपाल अनिल बैजल के बीच एक बार फिर ठन गई है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उपराज्यपाल कार्यालय पर मुख्यमंत्री को भेजी जाने वाली फ़ाइलों को लीक करने का आरोप लगाया है।

केजरीवाल ने उपराज्यपाल अनिल बैजल को चिट्ठी लिखकर यह सवाल पूछा है कि उपराज्यपाल के कार्यालय से मुख्यमंत्री कार्यालय को भेजी जाने वाले फाइल की कॉपी बीजेपी को पहले पहुंच जाना कितना उचित है?

दरअसल, अरविंद केजरीवाल सरकार की तरफ से दिल्ली में ६ मंडी समितियों के गठन की अनुमति की फाइल उपराज्यपाल अनिल बैजल ने केजरीवाल सरकार को लौटा दी थी और उनसे पूछा था कि क्या मंडी समितियों में चयन के लिए सभी प्रक्रियाओं का पालन हुआ है?

मंडी समिति के गठन के केजरीवाल सरकार के फैसले के खिलाफ नेता विपक्ष और भाजपा नेता विजेंद्र गुप्ता उप राज्यपाल से मिले थे और मामले में नियमों की अवहेलना का आरोप लगाया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here