इस बरसात चुनें स्टाइलिश छाते

0
22

तेज धूप में छाता लगाकर बाहर निकलना महिलाओं का फैशन और मजबूरी होती है, लेकिन बरसात में तो सभी को छाता लगाना ही होता है। ऐसे में इस बारिश के लिए यदि आप छाता खरीदने जा रही हैं तो फिर इन बातों का ध्यान जरूर रखें। वर्षा ऋतु में बाजार में छातों की खरीददारी बढ़ जाती है। यदि आप भी छतरी खरीदने की सोच रही हैं तो खास डिजाइन के छातों का उपयोग कर सकती हैं। ये बारिश में आपको भींगने से बचाने के साथ-साथ स्टाइलिश और शाही लुक भी प्रदान कर सकते हैं।

-पाम ट्री फोल्डिंग अम्ब्रेला आपको प्रकृति से जोड़े रखने वाले अहसास कराते हैं। पाम ट्री के बड़े पत्ते जैसा फोल्डिंग छाता भी एक अच्छा विकल्प हो सकता है। खासतौर पर उन लोगों के लिए जिन्हें हर चीज हटके चाहिए होती है।

-ग्राफिक्स वाले छाते इस समय खूब पसंद किए जा रहे हैं। ये हर आयुवर्ग के लिए लाए गए हैं और इनमें आपको लाइट कलर से लेकर डार्क कलर्स के छाते भी मिल जाएंगे। इसमें खास पसंद किए जा रहे हैं आसमानी, नीला, गुलाबी और हरे रंग का छाता।

-बहुरंगी छाता ,यदि आपको कुछ अलग डिजाइन में बहुरंगी छाता चाहिए, तो आप इनको डिमांड के आधार पर तैयार करवा सकती हैं। इस तरह के छातों में बनाए गए प्रिंट और कलर कलर आसानी से खराब नहीं होते हैं।

-फूलों के प्रिंट वाले छाते , इस बारिश में स्टाइलिश और ब्राइट दिखना है तो डेजी के फूल जैसे ये ब्राइट कलर्स में मिलने वाले स्टाइलिश छाते बेहतर विकल्प हैं। ये आपको अपने डिजाइन के चलते फूलों के साए में चलने का अहसास कराते रहेंगे।

-पारदर्शी छाते, यदि आप भावुक और दिन में सपना देखने वाले है तो आपके सिर पर खुले आसमान का अहसास देने वाले छाते का इस्तेमाल कर सकती हैं।

-स्वॉर्ड अम्ब्रेला (तलवार की तरह दिखने वाला छाता) आपको शाही एहसास कराता है। इसे यदि आप मोड़कर हाथ में रखेंगे तो लगेगा जैसे कि तलवार लिए कोई राजा आ रहा हो और बारिश हो या धूप लगे तो छाता तो है ही। ये छाते अधिक मंहगे भी नही होते हैं। इनकी किमतें भी ऐसी हैं, जिसे आम आदमी आसानी से खरीद सके। बच्चों के छातों की कीमत 150 से 200 रुपये तक है। वयस्क लोगों के लिए 200 से 500 रुपये तक में कई किस्म के छाते मिल जाएंगे।