आर्थिक स्थिति बेहतर करने करें ये उपाय

0
13

आर्थिक स्थिति बेहतर करने करें ये उपाय

जीवन में धन का अपना ही महत्व होता है, जीवन में उतार-चढ़ाव आते रहते हैं। पैसों के साथ भी कुछ ऐसा ही होता है। कभी कम तो कभी ज्यादा पर अगर लाख प्रयास के बाद भी आपकी आर्थिक स्थिति सुधर नहीं पा रही है तो छोटे-छोटे उपाय आपको पैसों की तंगी से बाहर निकाल सकते हैं।

तांत्रिक विशेषज्ञों और जानकारों के अनुसार यदि हमेशा चांदी के बर्तन में पानी पीएं तो इसका जीवन पर सकारात्मक असर होता है। चांदी के बर्तन ना हो तो ग्लास में पानी भरें और उसमें चांदी की अंगुठी डालकर पानी पीएं। यह प्राचीन, सरल और बहुत चमत्कारी तांत्रिक उपाय है। इससे निश्चित रूप से धन संबंधी मामलों में राहत मिलती है और सेहत भी ठीक रहती है।
मालामाल होने की इच्छा रखने वाला व्यक्ति बुधवार को यह तांत्रिक उपाय करें। उपाय के अनुसार बुधवार के दिन सात साबूत कौड़ियां लें। कौड़ियां बाजार में पूजन सामग्री की दुकानों पर आसानी से मिल जाती है। इसके साथ ही एक मुट्ठी हरे खड़े मूंग लें। दोनों को एक हरे कपड़े में बांध लें और किसी मंदिर की सीढ़ियों पर चुपचाप रख आएं। ध्यान रखें इस बात को किसी को बताए नहीं, अन्यथा उपाय निष्फल हो जाएगा।

धन संबंधी परेशानियां दूर करने के लिए सप्ताह के हर गुरुवार को यह तांत्रिक उपाय करें। जानकारों के अनुसार हर गुरुवार को आप पीले वस्त्र पहनें। खाने में पीले रंग की मिठाई खाएं। इसके साथ ही पीले रंग की वस्तु का दान करें। पीले रंग की वस्तु जैसे पीले रंग का कपड़ा, पीला फल आम, हल्दी आदि। इस उपाय से भी धन की कमी दूर होती है।